ADD

हंसते हसंते जायेंगे


हंसते हंसते जायेंगें

संता की पिटाई

एक बार संता को लोगों ने खूब पीटा .

किसी ने संता से पिटने का कारण पूछा .

संता – बस में बहुत भीड़ थी. मेरी एक तस्वीर नीचे गिर गई.

आगे खड़ी लेडीज को मैंने कहा, अपनी साडी थोड़ी ऊपर करो, मुझे तस्वीर लेनी है!

*****************

रेडियो एनाउंसर

संता (बंता से)- यह जो लड़की मेरे साथ वाली सीट पर बैठी है न, यह रेडियो एनाउंसर है.

बंता (संता से)- तुम्हें कैसे पता?

संता- जब मैंने इससे समय पूछा तो बोली दस बजकर पंद्रह मिनट बीस सेकेंड हुए हैं.

******************

हनीमून की कहानी

संताः मैं बहुत कंजूस हूं.

बंताः वह कैसे?

संताः मैं अकेले ही हनीमून पर चला गया और आधे पैसे बचा लिए

बंताः मैंने तो हनीमून के सारे पैसे बचा लिए.

संताः वह कैसे?

बंताः मेरा एक दोस्त जा रहा था तो मैने अपनी पत्नी को उसके साथ भेज दिया!

स्विमिंग करना मना

संताः मैडम इस पुल में स्विमिंग करना मना है

महिलाः तुमने तब क्यों नहीं कहा जब मैं कपड़े उतार रही थी?

संताः मैडम वह मना नहीं है.
लड़की पटाने के कुछ अटपटे तरीके

बंता : यार लड़की पटाने का कोई आसान तरीका बता संता.
संता : किसी लड़की को छेड़ो, उसका हाथ पकड़ो, अगर वो थप्पड़ मारे तो कहो -”तुम पहले इम्तिहान में पास हो गई हो. मुझे ऐसी ही शरीफ लड़की चाहिए थी.”

*****************************
हनुमान जी की पतंग

एक दिन हनुमान जी पतंग उड़ा रहे थे, ऊपर से यमराज ने पतंग की कन्नी काट दी.
हनुमान जी बोले – मंगल भवन अमंगलहारी, नीचे आओ तो जरा, पटक के मारी.
*****************************

चिंटू : दीदी रो क्यूं रही है ?
मां : वह ससुराल जा रही है.
चिंटू : मुझे लगा उसे स्कूल भेज रहे हैं.
*********************

भैंस का दूध

संता : मां कहती है भैंस का दूध पीने से दिमाग तेज होता है.
बंता : मां बेवकूफ बनाती है. अगर ऐसा होता तो भैंस का बच्चा साइंटिस्ट नहीं बन जाता.


संता बंता के हास्य फव्वारे

संता: ओये, लड़की देख, कितनी सोनी है.

बंता: मुझे तो उसका नाम भी पता है.

संता: क्या नाम है.

बंता: मैं  बैंक गया था, वहां यह एक काउंटर पे बैठी थी, नेम प्लेट पे लिखा था चालू खाता.
******************************
 हवा में उड़ता कुत्ता

संता: जोर से चली हवा उड़ गया कुत्ता.

बंता: वाह वाह! जोर से चली हवा उड़ गया कुत्ता. फिर?

संता: फिर क्या? रुक गई हवा और गिर गया कुत्ता.

******************************

बीवी छोड़ कर चली गई

बंता: मेरी बीवी मुझे छोड़ के चली गई.

संता: तू उसका ख्याल नहीं रखता होगा.

बंता: अरे यार, सगी बहन की तरह रखता था.

******************************

नालायक

संता: मैं नालायक को भी लायक बना सकता हूं.

बंता: वो कैसे?

संता: नालायक से ना हटा के .
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ