ADD

बदलते चेहरों में


बदलते चेहरों में

बदलते चेहरों में एक चेहरा मेरा भी है
दूर बैठा हूँ परदेश एक गाँव मेरा भी है
बदलते चेहरों में …………….

चले थे कदम कुछ दूर ,ना वापस आ सके
कंही दूर मुंडेर पर आने की वो आस अब भी बाकी है
बदलते चेहरों में …………….

बदल तो मै भी गया हूँ बदल तो वो भी रहा
वंहा बूढी आँखों में अब भी वो खारेपन की मीठास बाकी है
बदलते चेहरों में …………….

पीपल के पेड़ के निचे ठंडी छाँव के वो बादल
मेरी यादों में बरसने को वो तैयार अब भी बाकी हैं
बदलते चेहरों में …………….

बदल तो मै इतना गया हूँ की हिम्मत ना होती वापस जाने की
अक्षर बनकर अब तो वो भी तैयार इस कोरे पन्ने पर आने को
बदलते चेहरों में …………….

बदलते चेहरों में एक चेहरा मेरा भी है
दूर बैठा हूँ परदेश एक गाँव मेरा भी है
बदलते चेहरों में …………….

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ