ADD

हे बीरा


हे बीरा 

हे बीरा भैना को बीरा हे बीरा मेरु बीरा 
भैना ध्ये लगाणी लगाणी ध्ये बीरा (2)
कखक गयी मेरु मेरु बीरा 
रंगीलो रतन भैना को बीरा (2) 
हे बीरा मेरु मेरु बीरा 

दुदा दही भाता बीरा 
आई जाई मेरा बीरा (2)
खाई जा मेरा हतंण बीरा 
हे कखक लुकी गयी भैना को बीरा (2) 
हे बीरा मेरु मेरु बीरा 

गीत लगणी तेरी भैने बीरा 
बोल्युं मान मेरु बीरा (2)
घर जल्दी आयी परउनु सुख्यैई बीरा
भैने ना सत्वों ये मेरा बीरा (2)
हे बीरा मेरु मेरु बीरा 

जीकोडी बथों बथो दे बीरा 
मेरी जीकोडी पाखी जेकोड़ी बीरा (2) 
यथै ल्लाग्दु तेरु सरू बीरा 
तू णी आयी बंड्या दिन घरो बीरा (2)
हे बीरा मेरु मेरु बीरा 

रुतैला ला मुल्क गड्वाला बीरा 
कण छुडी छुडीगे हम थै बीरा (2) 
टका की माया माया च बीरा 
सरू गड गड रीता हौग्य बीरा (2)
हे बीरा मेरु मेरु बीरा 

हे बीरा भैना को बीरा हे बीरा मेरु बीरा 
भैना ध्ये लगाणी लगाणी ध्ये बीरा (2)
कखक गयी मेरु मेरु बीरा 
रंगीलो रतन भैना को बीरा (2) 
हे बीरा मेरु मेरु बीरा 

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ 
मेरा ब्लोग्स 
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
मै पूर्व प्रकाशीत हैं -सर्वाधिकार सुरक्षीत

कवी बालकृष्ण डी ध्यानी]
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ