ADD

मेरी शोखियाँ


मेरी शोखियाँ

मेरी शोखियाँ
मेरी अंगडाईयां आप को लुभाते तो होंगी
कभी एकांत मे बैठा कर वो
आपको मेरी याद दिलाते तो होंगे
कभी यादों में ही सही ………………

मेरा खिल खिलाना
मेरा इठलाना आप को गुदगुदाता तो होगा
आँखों मे आप के आंसों देखकर
मेरा हंसता चेहरा आप का गम भूलता तो होगा
कभी यादों में ही सही ………………

परछाइयां आपकी
मेरे दूरीयाँ को मिटाती तो होंगी
हिचकिचाने में कभी ना कभी सही
मेरा नाम उभर कर ओंठों पर आता तो होगा
कभी यादों में ही सही ………………

पल पल मे छिपी हूँ मै
हर पल वंही हों मै
मेरे यूँ मांग के सिंदूर का नूर दमकना
आप की सांसों को उसने संभाल तो होगा
कभी यादों में ही सही ………………

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ