ADD

उन आँखों ने


उन आँखों ने

इतना ना
इतना ना
इतना ना करो शोर उन आँखों ने कहा
दिल से
दिल से
दिल से बांधी है डोर उन आँखों ने कहा
इतना ना करो शोर…………

बस दिल कहे….२
बस दिल कहे हमारा वन्स मोर
इन आँखों ने उन आँखों से कहा
फेरो जी……२
फेरो जी चाहत की नजर बस मेरी ओर उन आँखों से कहा
इतना ना करो शोर…………

हर मुश्किल…२
वो गम के दिन गये कंही ओर उन आँखों ने कहा
मिली जब नजरों से नजर
दिल ने किया कैसा शोर जो उन आँखों ने कहा
मै रहा ……२
मै रहा ना मेरा गया ये शोर तेरी ओर उन आँखों ने कहा
इतना ना करो शोर…………

हल्का सा …२ है
वो आशिकी का सरूर उन आँखों ने कहा
जो मध्यम माध्यम चढ़ रहा है नशा
कभी मेरी ओर काभी तेरी ओर उन आँखों ने कहा
ना जाओ……२
मेरी इन नजरों से होके दूर उन आँखों ने कहा
इतना ना करो शोर………

इतना ना
इतना ना
इतना ना करो शोर उन आँखों ने कहा
दिल से
दिल से
दिल से बांधी है डोर उन आँखों ने कहा
इतना ना करो शोर…………

बस दिल कहे….२
बस दिल कहे हमारा वन्स मोर
इन आँखों ने उन आँखों से कहा
फेरो जी……२
फेरो जी चाहत की नजर बस मेरी ओर उन आँखों से कहा
इतना ना करो शोर…………

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ