ADD

माँ एक नई कहानी


माँ एक नई कहानी

माँ सुना दो ना एक नई कहानी …२
वो ही राजा तेरा माँ वो ही तेरी रानी
बात है माँ ये तो सदियों पुरानी
सुन सुन कर मैं थक गया हूँ माँ
सुना दो ना कोई एक नई कहानी
माँ सुना दो ना एक नई कहानी …२

कुछ अच्छी सी कुछ पक्की सी
आज के संदर्भ में वो लिखी सी
सुनकार वो मुझे नया सा लगे
अपना ना हो पर भी अपना सा लगे
सुना दो ना कोई एक नई कहानी
माँ सुना दो ना एक नई कहानी …२

कल्पना से दूर कंही माँ मेरी
आज मुझे हकीकत से मिला दे
रेशमी पलंग नही सोना माँ मेरी
अब अंगारों में चलना सिखा दे
सुना दो ना कोई एक नई कहानी
माँ सुना दो ना एक नई कहानी …२

माँ सुना दो ना एक नई कहानी …२
वो ही राजा तेरा माँ वो ही तेरी रानी
बात है माँ ये तो सदियों पुरानी
सुन सुन कर मैं थक गया हूँ माँ
सुना दो ना कोई एक नई कहानी
माँ सुना दो ना एक नई कहानी …२

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित

बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ