ADD

आईना देखो मैं कंही हूँ की नही


आईना देखो मैं कंही हूँ की नही

आईना देखो मैं कंही हूँ की नही
अपने को ही ढूंढता राह उम्र भर मै मिला कंही ही नही
आईना देखो मैं कंही हूँ की नही

मिल गया हो जो तुम्हें बतला देना मुझको भी
मेरा वो प्रतिबिंब जरा मुझे भी दिखला देना हो सके तो
आईना देखो मैं कंही हूँ की नही

अपने को ही ना पा सका जब खुद ही खुद से मै
क्यों खोजने चला था मैं बहार मै इस दुनिया को
आईना देखो मैं कंही हूँ की नही

उलझा ही रहा अपने ही काले साये से इस तरह
तेरा उजाला भी मुझे नाकाफी क्यों गुजरा
आईना देखो मैं कंही हूँ की नही

आईना देखो मैं कंही हूँ की नही
अपने को ही ढूंढता राह उम्र भर मै मिला कंही ही नही
आईना देखो मैं कंही हूँ की नही

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ