ADD

अनछुये से


अनछुये से

अनछुये से
वो जज्बात मेरे
कैसे इजहार करुँ
वो अहसास मेरे
अनछुये से
वो जज्बात मेरे

महसूस ना हो पाया
ना उसे छुपा भी पाया
वो कैसा विशवास
साथ है वो पास मेरे
अनछुये से
वो जज्बात मेरे

बिखरा पड़ा है वो
कोने से अड़ा पड़ा है वो
जोड़ के कैसे रखूं उसे
खुद से तोड़ के रखा है वो
अनछुये से
वो जज्बात मेरे

अँधेरे वो दिख जाता
उजाले में वो जा छुप जाता
आँखें हैं पर नजर नही आता
बंद करते सामने वो हो जाता
अनछुये से
वो जज्बात मेरे

अशांत है चुपचाप यूँ खड़ा
पहाड़ सा वो शांत खड़ा
हलचल बहुत है दिखता नहीं
अशांत सा वो क्यों लगता नहीं
अनछुये से
वो जज्बात मेरे

अंत ही ना उसका सही
मोड़ जाती हो तुम कैसी नदी
पहाड़ों को छोड़कर
क्यों दूर चली जाती हो तुम
अनछुये से,वो जज्बात

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ