ADD

मेरा अक्स जब पूछे मुझ से


मेरा अक्स जब पूछे मुझ से

भटक रहा हूँ मैं अपने में ही आज कल कहीं
भटक रहा हूँ मैं अपने में ही आज कल कहीं

तेरे नूर की रौशनी जो मुझे ना दिख गयी होती
अदम था मै अन्जाम से अपने बेफिक्र यूँ ही
आशिक़ इस आशियाना गर तुम ने ना मुझे बनाया होता

आयन्दा मेरा यूँ गुमराह हो गया होता
जो तुम ने मेरा सोया अक्स ना जगाया होता

मेरा अक्स जब पूछे मुझ से
सवालों के पुलिंदे उसने हर रोज यूँ लगाया होता

आलम इस संसार का अगर उसने ना दिखया होता
उसने अपने दो हाथों से गर उसे ना सजाया होता
आसमानी सौंदर्य का वो असीम सुख ना मैंने पाया होता

विलुप्त हो जाता मै खुद अपने में यूँ ही
तेरा इबादत जो मै तनिक भी अगर भूल गया होता

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http://balkrishna-dhyani.blogspot.in/search/
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ