ADD

मेरे साथ मेरे पास


मेरे साथ मेरे पास 

यादें मेरे साथ भी 
यादें मेरे पास भी 
कुछ भीगी भीगी सी 
कुछ पलकों मै बसी सी 
यादें मेरे पास भी...........

छुटे से पल पल 
मिले जो वो खुशी 
अपने संग जी ले
क्यों है अब दुखी 
यादें मेरे पास भी ...........

दिल के कोने कोने मै 
यादों के तहखाने मै 
सूली पर चड़ती रहती 
पल पल ओ डरती रहती 
यादें मेरे पास भी .............

शयद होंगी तुम्हरे पास भी
ना होगी वो जो मेरे साथ थी 
गहरी कभी वो चाला थी 
बोझ ते ही उडी ओ रखा थी 
यादें मेरे पास भी .............. 

कभी समय के साथ थी 
कभी समय के बाद भी 
तडपती रहती हमेशा 
जो गुजरी वो भी रात थी 
यादें मेरे पास भी ..............

यादें मेरे साथ भी 
यादें मेरे पास भी 
कुछ भीगी भीगी सी 
कुछ पलकों मै बसी सी 
यादें मेरे पास भी...........

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
मै पूर्व प्रकाशीत हैं -सर्वाधिकार सुरक्षीत

कवी बालकृष्ण डी ध्यानी 
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ