ADD

याद है मुझेको


याद है मुझेको

याद है मुझेको वो 
मुश्कुराना तेरा 
सर हिलकर आपना 
हाल मुझे बताना तेरा 
याद है मुझेको वो .......................

गुजर गया वो 
गुजरा जमाना 
याद आता है अब भी 
इठलाना वो शर्माना तेरा 
याद है मुझेको वो .......................

छुटी छुटी बातों
वो रूठ जाना तेरा 
बचैन मुझे देखकर 
मान जाना तेरा 
याद है मुझेको वो .......................

अकेले मै वो तेरा
छुप छुपकर आंसूं बहना 
तडपता था इस तरहा मुझे 
अकेले बैठा जाना तेरा 
याद है मुझेको वो .......................

यादों मै रह गया बस 
इस तरह याद आना तेरा 
कँहा खो गयी हो तुम 
मुझे भी वंहा ले जाना तेरा 
याद है मुझेको वो .......................

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
मै पूर्व प्रकाशीत हैं -सर्वाधिकार सुरक्षीत 

बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ