ADD

आंख बंद करली


आंख बंद करली 

खुशी मिली ना मुझे गम से दोस्ती करली 
बंद मे घुटन से लगी वीरानो से बंदगी करली है 
खुशी मिली ना मुझे गम से दोस्ती करली 
जिदगी से हमने अब आंख बंद करली 

उजालों ने धोखा दिया अंधेरों ने ना रोका मुझे 
चिलमीलती धुप मे छंव से जा सौदा किया 
खुशी मिली ना मुझे गम से दोस्ती करली 
जिदगी से हमने अब आंख बंद करली 

रहा गर्दिशों वाली उस पर ही मै चलता रहा 
सितमगर ने सितम किया छोड़ मुझे करम कीया 
खुशी मिली ना मुझे गम से दोस्ती करली
जिदगी से हमने अब आंख बंद करली 

खुशी मिली ना मुझे गम से दोस्ती करली 
बंद मे घुटन से लगी वीरानो से बंदगी करली है 
खुशी मिली ना मुझे गम से दोस्ती करली
जिदगी से हमने अब आंख बंद करली 

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि
बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
मै पूर्व प्रकाशीत हैं -सर्वाधिकार सुरक्षीत 

बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ