ADD

बातूनी


बातूनी 

आँखों मै गरीबी है 
बातों मै अमीरी है 
मेरा इसमे कुछ भी नहीं 
टाईम पास की सेवा जरुरी है 

बातूनी है वो महाशये 
बस बातों के ही वो धनी है 
आता जता कुछ नहीं 
बस बात बनाना आता है 
मेरा इसमे कुछ भी नहीं 
टाईम पास की सेवा जरुरी है ................

एक जर को जरा बनादे 
एक ईट को पहडा बनादे 
बिना मतलबी पलवा बनाये
जिसको चाहे वो खिलादे
मेरा इसमे कुछ भी नहीं 
टाईम पास की सेवा जरुरी है ...................

ग्राहक मील जाना चाहीये 
उनकी बातों में सर हिलना चाहीये 
आप चुप है मुश्कील नहीं 
पर आँखों को जरुर मिलना चाहीये 
मेरा इसमे कुछ भी नहीं 
टाईम पास की सेवा जरुरी है ...................

अब गली गली मील जाते हैं 
देख उन्हें हम कंही छुप जाते हैं 
बस किसी तरंह उनसे पीछा छुडते
फिर भी पकड़ मै हम आ जाते हैं 
मेरा इसमे कुछ भी नहीं 
टाईम पास की सेवा जरुरी है ...................

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
मै पूर्व प्रकाशीत हैं -सर्वाधिकार सुरक्षीत 

बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ