ADD

मयारू बचपन


मयारू बचपन 

डीभरी डभरी ड़म 
अत पट लट लुट छम 
दोई खुटी लंगडी मेरी 
छुपा छुपी छुंयां मेरी 
डीभरी डभरी ड़म 

काच काचा पाकी पाक 
सिपडी सुरा सुपडा सुम 
लयां पयाँ बयां धूम 
दूध कु कोटूरा ठम ठुम 
डीभरी डभरी ड़म 

दब्डा डाबड़ी दड गुल 
कंन कैने कब जैनी स्कुल 
रोला रुला रोली रूल्ड 
किताब बस्ता खूंटी टंगी फुर
डीभरी डभरी ड़म 

मीथ मीठै लेकी मा धुर 
म्यार दुनी मा मी गुम
हस्दु रैंदु मयारू जुन 
मयारू बचपन अब सुण 
डीभरी डभरी ड़म 

डीभरी डभरी ड़म 
अत पट लट लुट छम 
दोई खुटी लंगडी मेरी 
छुपा छुपी छुंयां मेरी 
डीभरी डभरी ड़म 

एक उत्तराखंडी 

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
मै पूर्व प्रकाशीत हैं -सर्वाधिकार सुरक्षीत

मेरा सपुत्र आयुष बालकृष्ण ध्यानी इस के बचपन में अपना बचपन खोजता हूँ 

बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ