ADD

पिया मेरे


पिया मेरे 

रहे पिया मेरे 
हाथों में तेरा हाथ 
जन्मों जन्मों का 
रहे तेरा मेरा साथ

करवा चौथ की बेला
मांगों उस चाँद से मै 
मेरे चाँद की लंबी 
उम्र की दुवा मै आज
रहे पिया मेरे 
हाथों में तेरा हाथ 
जन्मों जन्मों का 
रहे तेरा मेरा साथ......

व्रत रखों मै आज 
करवा का चौक 
सजवों तेरे साथ 
सुहग्न राहों मै हर साल 

सिंदूर तेरा मांग में 
बार बार सजे सजना 
दमके चाँद की रोशनी में आज
आपको देखो मै 
फिर चाँद को देखों 
आपना व्रत मै 
आपके हाथों तोड़ों 
हाथों में तेरा हाथ 
जन्मों जन्मों का 
रहे तेरा मेरा साथ......

रहे पिया मेरे 
हाथों में तेरा हाथ 
जन्मों जन्मों का 
रहे तेरा मेरा साथ

एक उत्तराखंडी 

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
मै पूर्व प्रकाशीत हैं -सर्वाधिकार सुरक्षीत 

बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ