ADD

मै बाप हूँ



मै बाप हूँ

मेरे दिल में भी जज्बात हैं
रोक लेता हूँ खुद को
टोक लेता हूँ खुद को
उस रहा पर गुजरने से
खुद को मोड़ लेता हूँ
मै बाप हूँ
मेरे दिल में भी जज्बात हैं......................

आते हैं खयाल
निकालों मै भी अपने दिल के भड़ास
अपने दिल को तोड़ देता हूँ
उस खयाल को ख्याल के लिये छोड़ देता हूँ
मै बाप हूँ
मेरे दिल में भी जज्बात हैं......................

लगता है बुरा मुझको भी
टोकने में अपनो को
पर मै बोल देता हूँ
उस रहा पे जाने से रोक देता हूँ
मै बाप हूँ
मेरे दिल में भी जज्बात हैं......................

घर है आशियाना मेरा
आप सब हैं परिवार मेरे
दर्द अगर आ भी जाये हंस देता हूँ
अकेले मै छुपाके चुपके मै रो देता हूँ
मै बाप हूँ
मेरे दिल में भी जज्बात हैं......................

एक रहे ऐसे ही ये घर मेरा
खूब मेहनत करता हूँ
इस घरोंद को सजाने के लिये
रातों की भी नींद छोड़ देता हूँ
मै बाप हूँ
मेरे दिल में भी जज्बात हैं......................

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित

बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ