ADD

वो भक्ती मेरी


वो भक्ती मेरी

प्रकृष्ट है वो
जो सत्य है
जो उत्तम है
वो विचार सर्वत्र है
वो भक्ती मेरी............

सबसे अच्छा
वो जो तेरा मन है
सूक्ष्म ही सही
उसमे बैठा भगवन है
वो भक्ती मेरी............

सर्वश्रेष्ठ तू
कर्मों से तब जाना जायेगा
सर्वोत्तम तू जब
कुंदन सा तप जायेगा
वो भक्ती मेरी............

बहुत है बस वो
प्रभु की भक्ती मेरे लिये
उपयुक्त सा जीवन मेरा
इससे संवर जायेगा
वो भक्ती मेरी…………

निष्कलंक रहे
बस ये यौनी मेरी
कांतिमान सा मेरा
मुख तेज हो जायेगा
वो भक्ती मेरी............

संपन्न और धनी मै
तब हो जाऊँगा जब
अत्युत्तम, दक्षता-पूर्ण
अद्वितीय सार्वभौम जाऊँगा
वो भक्ती मेरी............

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ