ADD

हे धुरा आ


हे धुरा आ

चल मेरी ढंगी
हे धुरा आ हे हुरु हरुआ
स्यारा खोळ मा लुक्यां व्हालो
पाखी बांदर फुर फुरआ
चल मेरी ढंगी
हे धुरा आ हे हुरु हुरुआ

जंगलता कू डैर हे धुरा
रखक ना तू ख़ूठा भैर हे धुरा
बैठ्युं व्हालो वख हे धुरा
गुलदार निशाण सदिकि हे धुरा
चल मेरी ढंगी
हे धुरा आ हे हुरु हुरुआ

ऐगे तू उकाळु मा छुचि हे धुरा
खानु ना म्याळी ते थे उंदारूं हे धुरा
मनमा ना कैर चिंता हे धुरा
उठा तेरा खुटा सर सर हे धुरा
चल मेरी ढंगी
हे धुरा आ हे हुरु हुरुआ

अंधार पौड़ी जालू हे धुरा
ना चल लूट पुटा हे धुरा
डंडा कांडा सैई जाला हे धुरा
चल चल तू बी हिट अपरा घोरा हे धुरा
चल मेरी ढंगी
हे धुरा आ हे हुरु हुरुआ

चल मेरी ढंगी
हे धुरा आ हे हुरु हरुआ
स्यारा खोळ मा लुक्यां व्हालो
पाखी बांदर फुर फुरआ
चल मेरी ढंगी
हे धुरा आ हे हुरु हुरुआ


एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ