ADD

मेरा पहला प्रेम



मेरा पहला प्रेम

मैं ना कहा सका मुझसे
की प्यार है तुमसे
ना शिकवा ना गीला तुमसे
जब ना कह सका खुद से
की प्यार है तुमसे

अपने में भी ना रहा
गैरों से भी ना कुछ कहा
ख्यालों को तुम्हारे
दिल में ना आने दिया
ना कह सका उन पलों से
की प्यार है तुमसे

ये अश्क बोलते रहे
अकेले चुप वो रोते रहे
वो रात भीगी भीगी सी
वो दिन मेरे अँधेरे रहे
आँख कहती रही
ये पलकें झपकती हुयी
की प्यार है तुमसे

मेरा पहला प्रेम चुप रहा
कुछ ना किसी से कह सका
ये सदियाँ बीत गयी
वो राज दबा सीने में कंही
उभर जाता है वो कभी कभी
मेरी कविताओं में कभी .............

मैं ना कहा सका मुझसे
की प्यार है तुमसे
ना शिकवा ना गीला तुमसे
जब ना कह सका खुद से
की प्यार है तुमसे

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ