ADD

इस गम ने मुझे जीने ना दिया



इस गम ने मुझे जीने ना दिया

इस गम ने मुझे जीने ना दिया
जी भर के भी साकी इसने पीने ना दिया
इस गम ने मुझे जीने ना दिया

अश्क निकले मगर रोने ना दिया
खोता ही रहा उन्हें तू ने पाने ना दिया
इस गम ने मुझे जीने ना दिया

लौ जलती रही और फड़फड़ाती रही
उस लौ से तू ने ना मिलने दिया ना बिछड़ने दिया
इस गम ने मुझे जीने ना दिया

बात निकली थी उनकी मगर मुझ मे अधूरी रही
ना कभी कह सका मै ना कभी तुम सुन सकी
इस गम ने मुझे जीने ना दिया

वीरानों में भी चलने ना दिया चरागों में जलने ना दिया
मुझ को क्या चाहिये था वो मुझे हासिल ना करने दिया
इस गम ने मुझे जीने ना दिया

आज लेटा हूँ कब्र में अब भी सुकून ना मुझे मिल सका
अब भी तुम याद आती रही अब भी ये तन्हाई सताती रही
इस गम ने मुझे जीने ना दिया

इस गम ने मुझे जीने ना दिया
जी भर के भी साकी इसने पीने ना दिया
इस गम ने मुझे जीने ना दिया

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित

बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ