ADD

बात दिल की करूँ या मैं अब चुप रह हूँ


बात दिल की करूँ या मैं अब चुप रह हूँ

बात दिल की करूँ या अब मैं चुप रह हूँ
बहते आँसूं आँखों से ना पूछूँ उसे मै बहने दूँ
बात दिल की करूँ या मैं अब चुप रह हूँ

संगदिल ज़माना क्या उससे उम्मीद करूँ
किसे जाके सुनाऊँ मेरा फ़साना किस से मै बात करूँ
बात दिल की करूँ या मैं अब चुप रह हूँ

अपने से लगा हूँ मैं अपने से ही प्यार करूँ
जहाँ भी जाऊं धोखा है अब मै किस पे ऐतबार करूँ
बात दिल की करूँ या मैं अब चुप रह हूँ

दर्द का समंदर है वो किनार भी अब कहने लगा
कश्ती फांसी बीच मझधार में मेरी किस को आवाज दूँ
बात दिल की करूँ या मैं अब चुप रह हूँ

साँस भी अब बोझल हुयी है अब आने जाने से
दो दिन की अब तो ये मेहमान है वो इस गरीब खाने से
बात दिल की करूँ या मैं अब चुप रह हूँ

बात दिल की करूँ या अब मैं चुप रह हूँ
बहते आँसूं आँखों से ना पूछूँ उसे मै बहने दूँ
बात दिल की करूँ या मैं अब चुप रह हूँ

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http://balkrishna-dhyani.blogspot.in/search/
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ