ADD

फिर याद आयी तुम


फिर याद आयी तुम

फिर याद आयी तुम
फिर साहिल से लहर टकरा गई
अनुस्मरण कर उस याद को
इस दिल में हलचल फिर हो ही गई
फिर याद आयी तुम

सांसों ने रफ़्तार पकड़ी
नब्ज भी अचनाक है दौड़ी आज
दिल की घडी धक धक कर
सीने की धड़कन कर गई बैचेन आज
फिर याद आयी तुम

अब भी उसके लिये मचलता है
अकेले में जब भी उसके लिये धड़कता है
उसके ही ख्याल आँखों में लिये
अकेले अकेले उसके लिये आहा भरता है ये
फिर याद आयी तुम

बारिश के मौसम में भीगा मैं
या फिर सर्द रातों की वो मेरी तड़प
ग्रीष्म की वो ले आये मेरे लिये बहार
चारों मौसम में उसका बस मेरे लिये प्यार
फिर याद आयी तुम

फिर याद आयी तुम
फिर साहिल से लहर टकरा गई
अनुस्मरण कर उस याद को
इस दिल में हलचल फिर हो ही गई
फिर याद आयी तुम

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http://balkrishna-dhyani.blogspot.in/search/
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ