ADD

कुछ तो उनमें बात होगी


कुछ तो उनमें बात होगी

कुछ तो उनमें बात होगी
जो मन मेरा कुरेदता है रह रहकर मुझे
धड़कन पल पल उनकी मेरे साथ होगी
जो धड़कता है दिल मेरा जब ऐसे
कुछ तो उनमें बात होगी …… २

आँखों में छपी उनकी छाप होगी
इसलिये तो ये बरसात होगी
छम छम बरस रही है जो आँखों से
वो उनकी ही तो याद होगी
कुछ तो उनमें बात होगी …… २

कुछ अलग है वो बिलकुल सबसे अलग
इसलिये तो वो मेरे इतने करीब होगी
साँस की ये रफ़्तार मेरी अब कहने लगी है
वो मेरे कहीं आस पास ही होगी
कुछ तो उनमें बात होगी …… २

मै ना जानो क्या कहते होंगे लोग इसे
इस अहसास को वो ना जाने क्या नाम देंगे
बस मेरे दिल की ये बहती भावना है
उसके अहसास को वो बस मेरे साथ रहने देंगे
कुछ तो उनमें बात होगी…… २

कुछ तो उनमें बात होगी
जो मन मेरा कुरेदता है रह रहकर मुझे
धड़कन पल पल उनकी मेरे साथ होगी
जो धड़कता है दिल मेरा जब ऐसे
कुछ तो उनमें बात होगी…… २

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http://balkrishna-dhyani.blogspot.in/search/
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ