ADD

क्यों ना कह पाये


क्यों ना कह पाये

मैं देखता रह गया
वो पास आकर गुजर गया
उन से ये आँखें ना मिला सकी
ना ये हाले दिल बता सका
वो पास आकर गुजर गया
मैं देखता रह गया

रात भर सोचता रहा
उस चाँद से बात करता रहा
ना उन से कुछ बात कर पाया
ना चाँद मेरा सुन सका
वो पास आकर गुजर गया
मैं देखता रह गया

रोज अपने से यूँ लगा रहा
अकेले में ये दिल बड़बड़ाता रहा
बस सड़क पुल इमारत बनाता रहा
कितने मोड़ आये बस मैं मोड़ता रहा
वो पास आकर गुजर गया
मैं देखता रह गया

फ़ासले इतने बड़ गये
हम से वो दूर बहुत दूर गये
अब भी बैठे सोचते बक बकते
क्यों हम उनसे ना वो कह पाये
वो पास आकर गुजर गया
मैं देखता रह गया ................

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http://balkrishna-dhyani.blogspot.in/search/
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ