ADD

किस ने ये दिन बनया



किस ने ये दिन बनया

आज उसने मुझे बनया
फिर उसने मुझे बुलाया
मुर्ख दिवस में मुझे फिर मुर्ख बनया
आने को कहा ,और वो ना आये
ये दिल ये दिल
किस ने ये दिन बनया
आज उसने मुझे बनया
फिर उसने मुझे बुलाया

कितना हमने अपने
आप को था समझया
प्यार था तुझ से प्यार के लिये आया
फिर आपने हमारा मजाक बनया
ये दिल ये दिल
किस ने ये दिन बनया
आज उसने मुझे बनया
फिर उसने मुझे बुलाया

कोई और होता तो
वो देख कभी नही आता
अपने को अपने पर ही
देख तुझे इतना ना हँसता
ये दिल ये दिल
किस ने ये दिन बनया
आज उसने मुझे बनया
फिर उसने मुझे बुलाया

अब तो समझ ले प्यार मेरा
बैठ हूँ अब तक राह में तेरे
ना बना मुझे आज मूर्खों का राजा
बस अपने दिल का राजा बना
ये दिल ये दिल
किस ने ये दिन बनया
आज उसने मुझे बनया
फिर उसने मुझे बुलाया

एक उत्तराखंडी

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http://balkrishna-dhyani.blogspot.in/search/
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ