ADD

उत्तराखंड में है गाँव मेरा


उत्तराखंड में है गाँव मेरा

उत्तराखंड में है गाँव मेरा
मै उस से जुदा वो सब से जुदा
उत्तराखंड में है गाँव मेरा

कहते हैं वहां पे दिखता है खुदा
मन में बसा वो मेरे वो क्यों हो गया जुदा
उत्तराखंड में है गाँव मेरा

कंकड़ कंकड़ बोलता है वहां
मै एक कंकड़ वहां क्यों ना बोल सका
उत्तराखंड में है गाँव मेरा

ये बहती हवा उसके होने का अहसास दे
जा यंहा से बह के वहां जा के मेरा प्यार दे
उत्तराखंड में है गाँव मेरा

अकेला यंहा मै है अकेला वहां वो
फासले बढ़ गये क्यों सीने गढ़ गयी दूरियां
उत्तराखंड में है गाँव मेरा

पूछों किस को है ये किस की खता
चुप हूँ मै अब वो भी अब चुपचाप खड़ा
उत्तराखंड में है गाँव मेरा

डर है मुझे वो दिन ना आ जाये कहीं
ना हम कहें कभी की
उत्तराखंड में था कभी गाँव मेरा
उत्तराखंड में था कभी गाँव मेरा
उत्तराखंड में था कभी गाँव मेरा

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http://balkrishna-dhyani.blogspot.in/search/
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ