ADD

बात अपनी जब मै उसे समझाने चला


बात अपनी जब मै उसे समझाने चला

बात अपनी जब मै उसे समझाने चला
वो रिश्ता मेरा बिखरता क्यों नजर आने लगा

राह में उसे रोकना टोकना क्या अच्छा था मेरा
क्यों कर वो एक मन मुझे रह रहकर अंदर से खाने लगा

कहते हैं आँखों की भाषा होती है बढ़ी ही गजब
क्यों कर आज उस ना समझ को मैं समझाने चला

एक तरफा वो मेरा प्रेम था या वो अहम से भरा हुआ
उस रहा पर में मैं अकेला खड़ा क्यों ऐसे तड़पता रहा

प्रेम अग्न की वो तृष्णा बस ऐसे क्यों भड़कती रही
ना वो बचा सकी मुझे बस मै यूँ ही अब जलता रहा

उसे ऐसे बीच राह में समझाना क्या उचित था मेरा
क्यों कर मुझे अब यूँ वो वाक्य रोज सताने लगा

आँखों से बहते आंसू अब रो रोकर मेरे बहने लगे
वो एक तरफा प्रेम मेर अब खुद ब खुद पछताता रहा

बात अपनी जब मै उसे समझाने चला..................

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http://balkrishna-dhyani.blogspot.in/search/
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ