ADD

हर वक्त मुझे तेरा साथ मिला


हर वक्त मुझे तेरा साथ मिला

हर वक्त मुझे तेरा साथ मिला
हर वक्त मुझे तू मेरे पास मिला
जब भी जरुरत थी मुझे तेरी सबसे
(तू मेरे साथ पास मिला) .. २
वो रे खुदा मेरे खुदा .. २

अहसास तेरा वो साथ तेरा
वो रहना तेरा यूँ पास पास मेरा
एक जादू तेरे वहां आने में
(मेरा साथ उस वक्त को बिताने में ) .. २
वो रे खुदा मेरे खुदा .. २

रहमत रहे तेरी तेरी नेमत रहे
इन आँखों को सदा तेरी ही जरूरत रहे
आसूं गिरे तेरे चरणों में वो मोती बने
(इस दिल में सदा तेरी सच्चाई की ज्योति जले ) ... २
वो रे खुदा मेरे खुदा .. २

मांगों क्या तुझ से सब तू ने दिया
मेरा क्या यंहा पर कुछ नहीं ये तू ने कह दिया
तुझ से मिल ने की चाह सदा यूँ ही बढ़ती रहे
(तेरे पैरों की माटी से हजारों फूल यूँ ही खिलते रहे ) .... २
वो रे खुदा मेरे खुदा .. २

बालकृष्ण डी ध्यानी
देवभूमि बद्री-केदारनाथ
मेरा ब्लोग्स
http:// balkrishna_dhyani.blogspot.com
में पूर्व प्रकाशित -सर्वाधिकार सुरक्षित
बालकृष्ण डी ध्यानी
Reactions

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ